Latest News
Home कोरोना वायरस वाराणसी में कांग्रेस ओवरसीज विभाग ने पहुंचाई मदद, बांटी गई राशन

वाराणसी में कांग्रेस ओवरसीज विभाग ने पहुंचाई मदद, बांटी गई राशन

by Khabartakmedia
Gaurav kapoor Congress

Covid-19 महामारी ने रोज कमाने खाने वाले लोगों को सबसे ज्यादा नुक़सान पहुंचाया है। कोरोना की वजह से जो हालात पैदा हुए हैं उनमें सबसे बड़ा  संकट है काम का। ऐसे में वो वर्ग जिसके लिए हर रोज का दाना हर दिन के काम पर आश्रित होता है, बुरी तरह मुश्किल में है।

कोरोना महामारी के इस तबाही भरे दौर में बहुत से लोग मदद को सामने आए हैं। सामर्थ्यवान लोगों ने जरूरतमंदों को मदद पहुंचाई है। कांग्रेस पार्टी के युवा नेता, गौरव कपूर, लगातार लोगों को राशन किट और मास्क वितरण कर रहे हैं। गौरव कपूर की पहल पर इनटैक का वाराणसी चैप्टर और कला प्रकाश का सहयोग जारी है। 

उसी पहल को आगे बढ़ाते हूए, कांग्रेस पार्टी की ओवरसीज विभाग के ऑस्ट्रेलिया के लोगों ने वाराणसी के कुछ परिवारों के लिये राशन किट और मास्क भेजवाया। वाराणसी के कांग्रेस युवा नेता गौरव कपूर ने भदैनी, सराय नंदन, बजडीहा और मीर घाट के रहने वाले कई परिवारों को रविवार को राशन किट और मास्क बांटा।

ओवरसीज कांग्रेस ऑस्ट्रेलिया के मनोज शीओरन ने फोन पर कहा कि “कांग्रेस पार्टी पूरे देश में मदद कर रही है। हमारे चेयरमैन सैम पित्रोदा को लगा कि वाराणसी जैसी पवित्र नगरी में ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद ज़रूर करनी चाहिए। इसलिए हम ये सेवा कार्य कर रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Comment