Latest News
Home कोरोना वायरस ऑक्सीजन टैंकर के लिए सड़क खाली कराते दिखे विधायक प्रवीण पाठक, हो रही है सराहना

ऑक्सीजन टैंकर के लिए सड़क खाली कराते दिखे विधायक प्रवीण पाठक, हो रही है सराहना

by Khabartakmedia

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर जारी है। इस दूसरी लहर ने देश की स्वास्थ्य व्यवस्था को पूरी तरह अस्त व्यस्त कर दिया है। कोविड-19 महामारी और सरकार की लापरवाहियों की बदौलत भारत एक तबाही का सामना कर रहा है। अस्पतालों में जगह नहीं है। मरीजों की भर्ती कराना किसी भयंकर युंद्ध से कम नहीं है। ऑक्सीजन की कमी से लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। जरूरी दवाइयां तक उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं।

सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक ऑक्सीजन टैंकर दिख रहा है। जो कि एक अस्पताल की ओर जा रहा है। वीडियो में कुछ लोग भी हैं जो ऑक्सीजन टैंकर के आगे दौड़ दौड़कर सड़क खाली करा रहे हैं। ताकि ऑक्सीजन जल्द से जल्द अस्पताल तक पहुंच सके। वीडियो मध्यप्रदेश के ग्वालियर की है। जहां एक ऑक्सीजन टैंकर कमलाराजा अस्पताल के लिए ले जाया जा रहा है। वीडियो में सड़क खाली कराते दिख रहे शख्स उस क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक प्रवीण पाठक हैं।

अस्पताल में खत्म ऑक्सीजन:

प्रवीण पाठक तक यह खबर पहुंची थी कि कमलाराजा अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने वाली है। जिसके बाद ऑक्सीजन टैंकर की व्यवस्था हुई। ऑक्सीजन टैंकर जब अस्पताल के लिए आ रही थी तभी सड़क पर इधर उधर कुछ गाड़ियां खड़ी थी। जिसकी वजह से ऑक्सीजन टैंकर के जाने में दिक्कत हो रही थी। तभी प्रवीण पाठक खुद ही सड़क खाली कराने लगे। बीच सड़क पर एक अन्य ट्रक खड़ी थी। प्रवीण पाठक और उनके कुछ समर्थक उसे भी धक्का देकर एक तरफ करने लगे। इस मेहनत मशक्कत के बाद ऑक्सीजन टैंकर अस्पताल तक पहुंची।

गौरतलब है कि चारों तरफ लोग अपने जनप्रतिनिधियों को खोज रहे हैं और कोस रहे हैं। सांसद और विधायक इस मुश्किल परिस्थिति में लोगों के साथ नहीं दिख रहे हैं। या फिर लोगों के साथ खड़े जनप्रतिनिधियों की संख्या मुट्ठीभर ही है। जब लोगों का भरोसा अपने क्षेत्र के विधायकों और सांसदों पर से उठ चुका है तब ये वीडियो ख़ास है। लोग प्रवीण पाठक की खूब सराहना कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Comment