Latest News
Home ताजा खबर अर्नब गोस्वामी चैट कांड पर कांग्रेस आक्रामक, प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बड़ी बातें!

अर्नब गोस्वामी चैट कांड पर कांग्रेस आक्रामक, प्रेस कांफ्रेंस में कही ये बड़ी बातें!

by Khabartakmedia

रिपब्लिक भारत चैनल के संपादक अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुए वॉट्सएप चैटिंग पर कांग्रेस पार्टी ने कई गम्भीर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस के बड़े नेताओं ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में इस मुद्दे को उठाया। कांग्रेस सरकार में रक्षा मंत्री रह चुके एके एंटनी, पूर्व गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे और पूर्व विदेश एवं कानून मंत्री सलमान खुर्शीद के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया। बारी बारी सभी नेताओं ने अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच हुए संवेदनशील सूचनाओं पर बातचीत पर सवाल उठाया।
एके एंटनी ने कहा कि एक मिलिट्री ऑपरेशन की जानकारी सरकार में सिर्फ 4-5 लोगों के पास होती है। बालाकोट एयर स्ट्राइक की जानकारी एक पत्रकार तक कैसे पहुंची? प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, रक्षा मंत्री और एनएसए में किसने यह जानकारी अर्नब गोस्वामी के साथ साझा की? कांग्रेस ने इस मुद्दे पर तत्काल गंभीर जांच की मांग की है। कांग्रेस ने पुलवामा हमले पर अर्नब गोस्वामी की बातों की निन्दा की और कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई वॉट्सएप चैटिंग में पुलवामा हमले को लेकर एक विवादित बात का खुलासा हुआ है। अर्नब गोस्वामी ने इस घटना के बाद पार्थो दासगुप्ता को मैसेज किया था कि “We won this like crazy.” इसी तरह से बालाकोट एयर स्ट्राइक की सूचना अर्नब गोस्वामी ने पार्थो दासगुप्ता के साथ साझा की थी।

प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बोलते सलमान खुर्शीद

अर्नब गोस्वामी और पार्थो दासगुप्ता के बीच हुई बातचीत में अरुण जेटली का भी जिक्र है। जब अरुण जेटली की तबीयत बिगड़ी थी और वे अस्पताल में थे तब अर्नब ने पार्थो दासगुप्ता से उनकी मौत को लेकर कहा था कि ये आदमी जल्दी क्यों नहीं मर जाता। इस चैटिंग पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने दुख जताया। उन्होंने कहा कि जेटली हमारे साथी थे, भले वैचारिक मतभेद था लेकिन उनके बारे में ऐसी बातें सुनना कष्टदायक है।
बता दें कि मुंबई पुलिस ने टीआरपी स्कैम मामले में एक चार्जशीट दाखिल की है। चार्जशीट में अर्नब गोस्वामी और बार्क के पूर्व सीईओ पार्थो दासगुप्ता के बीच की वॉट्सएप चैटिंग का जिक्र है। बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ इन दोनों के बीच हुई 2017 से 2019 तक की सारी बातचीत की जानकारी है। इसी के कुछ स्क्रीनशॉट लीक हुए हैं। जिसके आधार पर अर्नब गोस्वामी पर सवाल उठ रहे हैं। बीते मंगलवार को राहुल गांधी ने भी अपनी प्रेस कांफ्रेंस में एक पत्रकार के सवाल पर इस पर जांच की मांग की थी।

Related Articles

Leave a Comment