Latest News
Home मनोरंजनवेब सीरीज “तांडव” ने स्क्रीन के बजाए राजनीति में कर दिया तांडव, निर्माताओं को नोटिस!

“तांडव” ने स्क्रीन के बजाए राजनीति में कर दिया तांडव, निर्माताओं को नोटिस!

by Khabartakmedia

सैफ अली खान स्टारर तांडव ने जितना रोमांच स्क्रीन पर नहीं किया उससे अधिक बाहर कर दिया। 15 जनवरी को रिलीज हुई तांडव वेब सीरीज के कुछ दृश्यों को लेकर हंगामा मचा हुआ है। बखेड़ा इस कदर है कि तांडव के निर्माताओं पर मुकदमा तक हो गया है। तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर, निर्माता हिमांशु कृष्ण मेहरा और लेखक गौरव सोलंकी के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है

निर्देशक अली अब्बास जफर (file photo)

यही नहीं अमेजन प्राइम इंडिया की मालिक अपर्णा पुरोहित पर भी केस हुआ है। आरोप है कि तांडव के जरिए एक विशेष धर्म की भावनाएं आहत की गई है। बताया जा रहा है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से अमेजन प्राइम इंडिया को समन भेजा गया है। अमेजन प्राइम वीडियो से तांडव को लेकर स्पष्टीकरण मांगी गई है।

अपर्णा पुरोहित (file photo)

बता दें कि तांडव एक राजनीतिक रोमांच वाली वेब सीरीज है। हालांकि दर्शकों का प्यार इसे बहुत नहीं मिला है। समीक्षकों का कहना है कि सीरीज में कोई खास थ्रिल नहीं है। जैसी उम्मीद इस वेब सीरीज से लगाई जा रही थी उस पर यह खरा नहीं उतर सकी है। सीरीज में सैफ अली खान के अलावा मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार हैं। जब से यह रिलीज हुई है तभी से विवाद खड़ा हो गया है। ट्विटर पर लगातार हैशटैग बैन तांडव ट्रेंड कर रहा है। लोगों का कहना है कि शो में जानबूझकर एक धर्म के आस्था का मजाक बनाया गया है और छेड़छाड़ की गई है।

Related Articles

Leave a Comment