Latest News
Home चुनावी हलचल भाजपा को पसंद है ओवैसी का साथ, साक्षी महाराज ये क्या बोल गए?

भाजपा को पसंद है ओवैसी का साथ, साक्षी महाराज ये क्या बोल गए?

by Khabartakmedia

इस बार उत्तर प्रदेश के विधानसभा में दो चर्चित राजनीतिक दल उतरने वाले हैं। एक तो दिल्ली की सत्तारूढ़ पार्टी आम आदमी पार्टी है और दूसरी है बिहार में महागठबंधन को बट्टा लगाने वाली असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी। ओवैसी की पार्टी 2022 के यूपी विधानसभा में चुनाव लड़ेगी। ओवैसी इस बाबत सक्रिय भी दिख रहे हैं। पिछले दिनों वे उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों के दौरे पर आए थे। घूमकर गए हैं। राजनीतिक गलियारे में इस दौरे की चर्चा जोरों पर है। बहुत लाजमी तौर पर असद्दुदीन ओवैसी ने मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में अपना काफिला निकाला। इनमें वे आजमगढ़ भी पहुंचे थे। इस बात का अनुमान लगाना राजनीतिक पंडितों के लिए बहुत मुश्किल नहीं होगी कि ओवैसी किस तरह की राजनीति उत्तर प्रदेश में करने वाले हैं।

साक्षी महाराज के बयान वाला वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें ➡️ https://www.facebook.com/327972248133912/posts/753243482273451/

साक्षी महाराज का बयान:

भाजपा के एक चर्चित नेता हैं साक्षी महाराज। ओवैसी के दौरे पर किसी पत्रकार ने साक्षी महाराज से सवाल कर दिया। साक्षी महाराज बोल पड़े। अपने बयान में साक्षी महाराज ने कुछ ऐसा कह दिया कि लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि भाजपा और ओवैसी के संबंधों का खुलासा हो गया। साक्षी महाराज ने कहा कि उपर वाला खुदा उन्हें (ओवैसी) ताकत दे। उन्होंने बिहार में हमारी मदद की, आगे पश्चिम बंगाल और यूपी में भी करेंगे। गौरतलब है कि ओवैसी अमूमन मुस्लिमों की राजनीति करते हैं और अक्सर धार्मिक बयान देते रहते हैं। अब भाजपा और खासकर योगी आदित्यनाथ को राजनीति की यह शैली बेहद पसंद है और खूब भाती है। साक्षी महाराज इसीलिए ओवैसी के उप आगमन को अपने लिए खतरा मानने के बजाए फायदे के रूप में देख रहे हैं। साक्षी महाराज ने खुद ही कहा कि ओवैसी ने बिहार में भाजपा को फायदा पहुंचाया। बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे यही कहानी बयां करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment