Latest News
Home कोरोना वायरस BHU के पं. राजन मिश्र अस्थाई अस्पताल में ऐसे मिलेगी भर्ती, इस नंबर पर करें मैसेज

BHU के पं. राजन मिश्र अस्थाई अस्पताल में ऐसे मिलेगी भर्ती, इस नंबर पर करें मैसेज

by Khabartakmedia

काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के एम्फी थिएटर में एक अस्थाई कोविड अस्पताल बनाया गया है। इसे DRDO और सेना की मदद से बनाई गई है। यहां 750 सामान्य और 250 ऑक्सीजन वेंटिलेटर बेड लगाए गए हैं। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते 9 मई को इस अस्पताल का दौरा किया। जिसके बाद 10 मई से इस अस्पताल में इलाज शुरू कर दी गई है।

पंडित राजन मिश्र अस्पताल में सरकारी अस्पताल से रेफर मरीजों की भर्ती शुरू हो चुकी है। जबकि निजी अस्पतालों के रेफर किए गए मरीज मंगलवार यानी आज से भर्ती किए जाएंगे। बता दें कि इस अस्पताल में सीधे तौर पर किसी भी मरीज की भर्ती नहीं होगी। बल्कि किसी अन्य अस्पताल से रेफर किए गए मरीजों का ही इलाज यहां किया जाएगा। दूसरे अस्पतालों में ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, आईसीयू नहीं मिलने की स्थिति में मरीजों को यहां भेजा जा सकेगा। किसी अन्य अस्पताल में इलाज करवा रहे मरीज DRDO के इस अस्पताल में आना चाहें तो आ सकते हैं। इसके लिए मरीज को अपने अस्पताल से रेफरल कागज और अन्य जरूरी पर्ची लेकर आने होंगे।

पंडित राजन मिश्र अस्पताल में लगे बेड

पंडित राजन मिश्र अस्पताल में भर्ती होने के लिए इंटीग्रेटेड कमांड सेंटर में संपर्क करना होगा। जिसका एडमिशन व्हाट्सएप्प नंबर है: 7307413510
इसके अलावा DRDO अस्पताल के एडमिशन नंबर पर भी संपर्क कर सकते हैं। एडमिशन नंबर है: 7307015441

Related Articles

Leave a Comment