Latest News
Home ताजा खबर Uttar Pradesh: बिना मास्क पहने बैंक पहुंचने पर सुरक्षाकर्मी ने रेलवे कर्मचारी को मारी गोली!

Uttar Pradesh: बिना मास्क पहने बैंक पहुंचने पर सुरक्षाकर्मी ने रेलवे कर्मचारी को मारी गोली!

by
Man shot in Bareilly's bank

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। शुक्रवार को बरेली स्थित एक बैंक के सुरक्षाकर्मी ने एक व्यक्ति को गोली मार दी। सुरक्षाकर्मी ने कथित तौर मास्क नहीं पहनने के कारण व्यक्ति पर गोली चला दी। गोली पीड़ित के जांघ में लगी है। फिलहाल उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला बरेली के कोतवाली थाने का है। इसी इलाज में बैंक ऑफ बड़ौदा की एक शाखा है। आज राजेश नाम का एक व्यक्ति बैंक किसी काम से पहुंचा। बताया जा रहा है कि राजेश रेलवे में काम करते हैं। राजेश जब बैंक पहुंचे उसी वक्त बैंक के सुरक्षाकर्मी ने उन पर गोली चला दी। गोली राजेश की जांघ में लगी। राजेश जमीन पर गिर गए और खून से लथपथ हो गए। गोली चलाने वाले सुरक्षाकर्मी का नाम केशव बताया जा रहा है।

कहा ये जा रहा है कि मास्क ना पहने होने के कारण बैंक के सुरक्षाकर्मी केशव ने गोली चलाई है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बरेली पुलिस ने केशव को हिरासत में ले लिया है। तो वहीं राजेश को अस्पताल ले जाया गया है।

सोशल मीडिया पर इस घटना की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें खून से सने राजेश जमीन पर पड़े हुए दिखते हैं। उनकी पत्नी साथ में हैं। जो रोती बिलखती हुई गार्ड से बार-बार पूछ रही हैं कि “तुमने गोली क्यों चलाई?”

Related Articles

Leave a Comment