Latest News
Home अपराध मुख्तार अंसारी को लाने बांदा से रवाना हुई पुलिस, क्या रास्ते में होगी कोई फिलिमिया वारदात?

मुख्तार अंसारी को लाने बांदा से रवाना हुई पुलिस, क्या रास्ते में होगी कोई फिलिमिया वारदात?

by Khabartakmedia

माफिया से नेता बने मुख्तार अंसारी के लिए सोमवार का दिन ख़ास है। क्योंकि आज मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश लाया जा रहा है। लंबे समय तक चले कानूनी दांव पेंच के बाद आखिरकार आज मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश लाया जाएगा। इस काम के लिए आज सुबह ही बांदा पुलिस की टीम पंजाब रवाना हो गई है। भारी सुरक्षा इंतजाम के बीच उसे पंजाब से लाया जाएगा। बता दें कि मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में रखा जाना है।

बांदा पुलिस की गाड़ी पंजाब जाने के लिए (फोटो: ANI)

बांदा पुलिस की टीम के साथ चाकचौबंद व्यवस्था वाली एम्बुलेंस भी भेजी गई है। ताकि रास्ते में कोई स्वास्थ्य संबंधी समस्या पैदा ना हो। क्योंकि पंजाब सरकार ने कोर्ट में भी मुख्तार के खराब स्वास्थ्य का हवाला हर बार दिया है। यही वो आधार था जिसके चलते पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश भेजने की बात नहीं मान रही थी। हालांकि पिछले दिनों जब यह मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो इस आधार को सिरे से खारिज कर दिया गया। सर्वोच्च अदालत ने यह फैसला दिया था कि जल्द से जल्द मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी भेजा जाए।

साथ में एम्बुलेंस (फोटो: ANI)

क्या रास्ते में होगी कोई फिलिमिया वारदात:

बता दें कि पंजाब पुलिस को 7 अप्रैल के पहले मुख्तार अंसारी को वापस ले जाने की बात कही गई थी। जिस पर यूपी पुलिस ने अमल करते हुए आज अपनी टीम रूपनगर भेज दिया है। मुख्तार अंसारी पंजाब के रूपनगर जेल में ही बंद है। इस वक्त हर किसी की निगाहें इस खबर पर है। जब तक मुख्तार अंसारी सही सलामत बांदा नहीं पहुंच जाते तब तक इस पर नजर टिकी रहेगी। क्योंकि बहुत से लोग इस मौके पर विकास दुबे की घटना को याद कर रहे हैं। जब यूपी पुलिस विकास दुबे को लाने मध्य प्रदेश गए। विकास दुबे को लाते वक्त रास्ते में ही पुलिस ने उसे ढेर कर दिया।

Related Articles

Leave a Comment