Latest News
Home खेल आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैंट कमिंस ने पीएम केयर फंड को दिया पचास हजार डॉलर, हो रही है तारीफ

आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैंट कमिंस ने पीएम केयर फंड को दिया पचास हजार डॉलर, हो रही है तारीफ

by Khabartakmedia

Australian Cricketer Pat Cummins. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैंट कमिंस ने सोमवार को भारत के लिए पीएम केयर फंड में पचास हजार डॉलर का दान दिया। पैंट कमिंस ने भारत सरकार द्वारा कोरोना से लड़ने के लिए बनाए गए पीएम केयर फंड में करीब 37 लाख रुपए दिए। उन्होंने ट्विटर पर एक बयान साझा कर यह बात बताई। अपने बयान में कमिंस ने दूसरे खिलाड़ियों से भी आगे आने की अपील की है।

पैंट कमिंस ने पचास हजार डॉलर खासतौर पर भारत के अस्पतालों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए दिए हैं। पैंट कमिंस ने साथी आईपीएल खिलाड़ियों और दुनिया भर के दूसरे खिलाड़ियों से अपील की है कि वे भी इस मुश्किल परिस्थिति में भारत का साथ दें। कमिंस ने अपने पोस्ट में भारत के लोगों के साथ लगाव के बारे में लिखा है। कमिंस ने भारत में महामारी की वजह से लोगों को हो रही परेशानियों पर दुख जताया है।

पैंट कमिंस ने भारत सरकार से अपील की है कि आईपीएल को चलने दिया जाए। उनका कहना है कि कोविड-19 महामारी के दौर में हर किसी को घर में ही रहना है। ऐसे में आईपीएल कुछ घंटों के लिए लोगों को खुशियां देता है। पैंट कमिंस आईपीएल में अभिनेता शाहरूख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से आईपीएल को रद्द करने की बहस चल रही है। भारत में कोविड-19 महामारी बुरी तरह से फैली हुई है। इसके चलते इस वक्त आईपीएल को रोकने की बातें उठ रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग पैंट कमिंस की सराहना कर रहे हैं। मुश्किल वक्त में भारत का साथ देने के लिए लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। जाहिर है कि भारत में कई विदेशी खिलाड़ियों को हमेशा से प्यार मिलता रहा है। ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटरों की लंबी फेहरिस्त है जिन्हें भारतीय दर्शक जमकर प्यार देते हैं। ऐसे में जब वक्त खराब चल रहा है तब पैंट कमिंस का ये कदम वाकई तारीफ के काबिल है।

Related Articles

Leave a Comment