Latest News
Home ताजा खबर राजस्थान में किसान नेता राकेश टिकैत पर हुआ हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप

राजस्थान में किसान नेता राकेश टिकैत पर हुआ हमला, भाजपा कार्यकर्ताओं पर आरोप

by Khabartakmedia

राजस्थान के अलवर जिले में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर हमला किया गया है। राकेश टिकैत की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए और कथित तौर पर गोली भी चलाई गई है। हालांकि बताया जा रहा है कि राकेश टिकैत पूरी तरह से सुरक्षित हैं। उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई है। घटना अलवर जिले के बरवाल चौराहे की है। जब राकेश टिकैत अपनी गाड़ी से जा रहे थे तभी कुछ लोगों ने पीछे से पत्थर फेंका। राकेश टिकैत के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो ट्वीट किया गया है। इसमें दावा किया जा रहा है कि उनकी गाड़ी पर गोली भी चलाई गई है।

बता दें कि राकेश टिकैत द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो में भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं पर आरोप लगाया गया है। जबकि कुछ लोगों ने कहा है कि हमला अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के एक नेता द्वारा की गई है। अब यह जांच का विषय है कि हमला किसने किया था? हमलावर की पहचान करना और उसे गिरफ्तार करने का जिम्मा राजस्थान पुलिस के हाथ में है।

गौरतलब है कि किसान नेता राकेश टिकैत राजस्थान के अलवर में एक महापंचायत में शामिल होने पहुंचे थे। किसान महापंचायत में किसान नेताओं ने केंद्र सरकार की तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ आवाज बुलंद की। यहां कृषि कानून की खामियों के बारे में लोगों को बताया गया। साथ ही किसान आंदोलन को तीनों कृषि कानूनों के खत्म होने तक जारी रखने की बात कही गई।

Related Articles

Leave a Comment