Latest News
Home ताजा खबर पंजाब में गुस्साए किसानों ने भाजपा विधायक को बुरी तरह पीटा, फाड़ दिए कपड़े!

पंजाब में गुस्साए किसानों ने भाजपा विधायक को बुरी तरह पीटा, फाड़ दिए कपड़े!

by Khabartakmedia

पंजाब और हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दलों के नेताओं के लिए लगातार मुश्किलें खड़ी हो रही हैं। जनप्रतिनिधियों का इन राज्यों में राजनीतिक गतिविधि करना भारी पड़ने लगा है। केंद्र सरकार से नाराज़ किसान पंजाब और हरियाणा में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और भाजपा नेताओं का बहिष्कार कर रहे हैं। लेकिन इस बार मामला हिंसा का है। पंजाब के अबोहर में शनिवार को भाजपा के विधायक को गुस्साए किसानों जमकर पीटा।

भाजपा विधायक अरुण नारंग के साथ मारपीट की ये वारदात मलोट इलाके की है। मलोट में अरुण नारंग अपनी पार्टी के एक प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लेने पहुंचे थे। खबरों के मुताबिक पंजाब सरकार के चार साल पूरे होने भाजपा ने ये प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। इस प्रेस कांफ्रेंस में राज्य की कांग्रेस सरकार की खामियां गिनाई जानी थी। भाजपा नेताओं के पहुंचने से पहले ही इस जगह पर भारी संख्या में किसान पहुंच गए। किसानों ने यहां विरोध करना शुरू कर दिया। जैसे अरुण नारंग इस जगह पहुंचे किसानों ने उन्हें घेर लिया। उसके बाद जमकर पिटाई कर दी।

दुकान में बंदकर बचाया:

किसान पूरी तरह से आक्रामक और हिंसक रुख अपनाए हुए थे। अरुण नारंग को पीटते हुए उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए। विधायक को निर्वस्त्र कर दिया गया। ऐसा नहीं है कि घटनास्थल पर पुलिस नहीं थी। पुलिस ने अरुण नारंग को बचाने की पूरी कोशिश की। इस दौरान एक पुलिसकर्मी को भी चोट लगी है। गुस्साए किसानों से बचाने के लिए पुलिस ने अरुण नारंग को पास के ही एक दुकान में घुसा कर बंद कर दिया। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Leave a Comment