Latest News
Home कोरोना वायरस अभिनेता अक्षय कुमार हुए संक्रमित, पिछले चौबीस घंटों में कोरोना के मामले नब्बे हजार पार!

अभिनेता अक्षय कुमार हुए संक्रमित, पिछले चौबीस घंटों में कोरोना के मामले नब्बे हजार पार!

by Khabartakmedia

भारत में साल 2021 में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले पिछले चौबीस घंटे में आई है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से रविवार की सुबह जारी आंकड़े डराने वाले हैं। तेजी से फैलता हुआ संक्रमण एक सवाल भी खड़ा कर रहा है कि क्या एक बार फिर स्थिति हर दिन एक लाख मरीज वाली होती जा रही है। क्योंकि पिछले चौबीस घंटे में देश में 93,249 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इस साल का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसी दौरान 513 मरीजों की मौत भी हो गई है। हालांकि इसके बावजूद लोगों में सावधानी और सतर्कता देखने को नहीं मिल रही है। मास्क और दो गज की दूरी लोगों से हजारों गज दूर जा चुके हैं। नेता और मंत्री यहां तक कि प्रधानमंत्री खुद पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं। इन पांचों राज्यों में लाखों की भीड़ इकट्ठा करके रैलियां हो रही हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार 60,048 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, पूरी तरह स्वस्थ्य होने के बाद। बता दें कि भारत में अब तक 7,59,79,651 लोगों को कोविड-19 का टीका लगाया जा चुका है। फिलहाल देश में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 1,24,85,509 है। तो वहीं 1,64,623 लोगों ने इस वायरस के सामने दम तोड़ दिया है। लेकिन चिंता की बात ये है कि भारत में सक्रिय मामलों की तादाद तेजी से बढ़ने लगी है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक देशभर में 6,91,597 सक्रिय मामले मौजूद हैं।

अक्षय हुए कोरोना संक्रमित:

अक्षय कुमार (फ़ाइल फोटो)

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार भी कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने ये जानकारी ट्वीट करके दी है। अक्षय ने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि “I wish to inform everyone that, earlier this morning, I have tested positive for COVID-19.” उन्होंने आगे लिखा है कि “I am under home quarantine and have sought necet medical care.” अक्षय कुमार ने पिछले कुछ दिनों में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड की जांच कराने की बात कही है।

Related Articles

Leave a Comment