Latest News
Home ताजा खबर काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करते राष्ट्रपति की किस तस्वीर पर भड़के अजय राय, पीएम मोदी को भी लपेटा!

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करते राष्ट्रपति की किस तस्वीर पर भड़के अजय राय, पीएम मोदी को भी लपेटा!

by Khabartakmedia

दिल्ली का रास्ता बनारस होकर जाता है।” ये बात 2014 के बाद से ही लोकप्रिय हुई है। दिल्ली के लोगों को बनारस अब पसंद भी खूब आता है। आए दिन दिल्ली गलियारे के कोई माननीय काशी में पधारे ही होते हैं। काशी है ही ऐसी लुभावनी जगह। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संसदीय क्षेत्र होने की वजह से वाराणसी राजनीतिक रूप से भी लोकप्रिय है। भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 13 मार्च को वाराणसी आए। यहां वे अपने परिवार के साथ तीन दिवसीय दौरे पर आए हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद 15 मार्च को यहां से लौट जाएंगे।

इस बीच रामनाथ कोविंद गत शनिवार को दशाश्वमेध घाट पर आरती देखने पहुंचे। इससे पहले अपनी धर्मपत्नी के साथ राष्ट्रपति काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने पहुंचे। यहां उन्होंने शिवलिंग पर फूल-माला चढ़ाया और विधिवत पूजा-अर्चना की। राष्ट्रपति के विश्वनाथ मंदिर में पूजा करते हुए की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर कई जगह साझा किए जा रहे हैं। इस तस्वीर में रामनाथ कोविंद मंदिर के गर्भगृह में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं। रामनाथ कोविंद और उनकी पत्नी की कुर्सी पर बैठकर पूजा करते हुए की यह तस्वीर है।

अजय राय ने क्या कहा:

कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक अजय राय ने भी राष्ट्रपति की इस तस्वीर को साझा किया है। लेकिन अजय राय ने सिर्फ राष्ट्रपति की ही तस्वीर साझा नहीं की है। बल्कि इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी फोटो है। जिसमें वे भी एक पीढ़ा पर बैठकर विश्वनाथ मंदिर में पूजा कर रहे हैं। अजय राय ने ट्विटर पर लिखा है कि “विनाश काले विपरीत बुद्धि!
संविधान की रक्षा की कसम खाने वाले अब संविधान के साथ-साथ इस देश से आध्यात्मिक संस्कार को भी नष्ट करने पर तुले हैं! बाबा श्री काशी विश्वनाथ से ऊंचा सिंहासन लगाकर क्या विश्व के नाथ को भी चुनौती देने का दुस्साहस कर रही है मोदी सरकार??” अजय राय ने अपने ट्वीट में #shameonmodi भी लिखा है।”

Related Articles

Leave a Comment