Latest News
Home प्रादेशिक खबरें “योगी की मौत सुनिश्चित है” कहने वाले सोमनाथ भारती के साथ क्या हुआ?

“योगी की मौत सुनिश्चित है” कहने वाले सोमनाथ भारती के साथ क्या हुआ?

by Khabartakmedia

नेता अपनी जुबान पर उतना ही काबू रखते हैं जितना कोई हवा पर रख सकता है। माने नेता कब क्या बक जाएंगे कोई भरोसा नहीं। अब ऐसी बातें अचानक क्यों आपके सामने पेश की जा रही है? दरअसल सोमवार को दिल्ली से आम आदमी पार्टी के एक विधायक और पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के रायबरेली में आए हुए थे। सोमनाथ भारती योगी सरकार की सरकारी स्कूल देखने पधारे थे। जैसे कुछ दिन पहले दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे थे। लेकिन रायबरेली में सोमनाथ भारती के साथ एक गड़बड़ हो गई। किसी आदमी ने सोमनाथ भारती पर स्याही फेंक दी। पुलिस की मौजूदगी में स्याही का फेंका जाना और भी गलत संदेश देता है। सोमनाथ भारती के समर्थक स्याही फेंकने वाले के पीछे गरियाते हुए दौड़े। इस बीच सोमनाथ भारती अपने अपने अपमान से तिलमिला उठे और पुलिस से भीड़ गए।

फिर क्या हुआ?

पुलिस से जूझते सोमनाथ भारती

सोमनाथ भारती ने वकालत भी कर रखी है और वकील भी हैं। इससे पता चलता है कि सोमनाथ भारती पढ़े लिखे नेता हैं। खैर, सोमनाथ भारती ने पुलिस के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कोसने लगे। हैरान कर देने वाली बात यह थी कि सोमनाथ भारती पुलिस से गाली के मुंह बतिया रहे थे। गुस्से में आकर सोमनाथ भारती ने एक बयान के साथ सारी हदें पार कर दी। सोमनाथ भारती ने कह दिया कि “योगी की मौत सुनिश्चित है।”
पूरा वीडियो देखने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करें ➡️ https://www.facebook.com/327972248133912/posts/752145822383217/

सोमनाथ भारती कहां हैं?

सोमनाथ भारती के ऐसे बयानों के लिए उन पर दो मुकदमे दर्ज किए गए। एक रायबरेली में और दूसरा अमेठी में। पुलिस ने सोमनाथ भारती को गिरफ्तार कर लिया। सोमनाथ भारती ने बेल की अर्जी डाली लेकिन सुनवाई 13 जनवरी तक के लिए टाल दी गई और सोमनाथ भारती को चौदह दिनों के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Related Articles

Leave a Comment