Latest News
Home राजनीति शाह के समक्ष शरणागत हुए शुभेंदु, दीदी के दुर्ग में चाणक्य की बाजी

शाह के समक्ष शरणागत हुए शुभेंदु, दीदी के दुर्ग में चाणक्य की बाजी

by Khabartakmedia

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे-वैसे सियासी उलटफेर तेज होते चली जा रही है। शनिवार को ममता बनर्जी के तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले शुभेंदु अधिकारी ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। शुभेंदु अधिकारी आज मिदनापुर की रैली में अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए। अमित शाह ने खुद ही शुभेंदु अधिकारी को पार्टी का झंडा और दुपट्टा दिया। जिसके बाद शुभेंदु अधिकारी ने अमित शाह के पांव छुए।

शुभेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कद्दावर नेता रहे हैं और ममता बनर्जी के काफी करीबी माने जाते रहे हैं। हालांकि भाजपा में आते ही उन्होंने ममता बनर्जी पर कसकर जुबानी हमला किया। शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में अब लोकतंत्र नहीं बचा है। उन्होंने आने वाले चुनाव में टीएमसी की हार और भाजपा की जीत की उम्मीद जताई।
शुभेंदु अधिकारी के अलावा भी टीएमसी समेत, कांग्रेस और वाम दल के कुल 10 विधायकों ने आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी आने वाले बंगाल विधानसभा चुनाव में दो सौ से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाएगी।

Related Articles

Leave a Comment