Latest News
Home Uncategorizedपत्रकारिता विद्यापीठ के छात्र आत्मनिर्भरता की ओर, अजय राय और कुलपति प्रो. टी एन. सिंह ने किया खबर तक मीडिया पोर्टल का शुभारम्भ

विद्यापीठ के छात्र आत्मनिर्भरता की ओर, अजय राय और कुलपति प्रो. टी एन. सिंह ने किया खबर तक मीडिया पोर्टल का शुभारम्भ

by Khabartakmedia

वाराणसी के महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय में शुक्रवार को खबर तक Media पोर्टल के वेबसाइट का शुभारम्भ हुआ। काशी विद्यापीठ के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग में हुए इस अनावरण समारोह में उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अजय राय और विद्यापीठ के कुलपति प्रो. टी. एन. सिंह, समाजसेवक गौरव कपूर तथा पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. विनोद कुमार सिंह बतौर अतिथि मौजूद रहे। कुलपति प्रो. टी. एन. सिंह व अजय राय ने www.khabartakmedia.in को लॉग इन करके वेब पोर्टल का शुभारम्भ किया। इस मौके पर कुलपति प्रो. टी. एन. सिंह ने खबर तक मीडिया को शुभकामनाएं दी और कहा कि “हम सब जानते हैं कि किसी भी देश में पत्रकारों की क्या भूमिका है और समाज में उनकी कितनी बड़ी आवश्यकता है। आज के दौर में देश में निष्पक्ष पत्रकारों की बहुत कमी है और ऐसे में हम उम्मीद करते हैं कि खबर तक मीडिया लोगों के बीच अपनी निष्पक्षता और निर्भीकता के साथ खबरों को पेश करेंगे।”

इस कार्यक्रम ने उपस्थित उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री अजय राय ने भी खबर तक मीडिया परिवार को बधाइयां दी और कहा कि “आज के समय में जब मीडिया चैनल्स और पत्रकार सत्ता के सम्मुख झुक गए हैं। इस देश में सच्चे मायनों में पत्रकारों की कमी होती जा रही है।” उन्होंने आगे कहा कि “पत्रकारों की इस आपदा में निश्चित तौर पर खबर तक मीडिया एक बार फिर से पत्रकारिता के मानकों का झंडा बुलंद करेगी और अपने काम के लिए देशभर में जानी जाएगी।”
कार्यक्रम में उपस्थित पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. विनोद कुमार सिंह ने कहा कि “खबर तक मीडिया पर एक गुरुत्तरदायित्व भी है क्योंकि यह महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ से शुरू हो रही है। इसे महात्मा गांधी, बाबू शिवप्रसाद गुप्त जी के पत्रकारिता की परंपरा को आगे बढ़ाना होगा और एक जिम्मेदारी के साथ निरंतर आगे बढ़ते जाना है।”

Related Articles

Leave a Comment