Latest News
Home कोरोना वायरस “लाॅकडाउन गया है कोरोना नहीं”, तो फिर देख लीजिए आज की पूरी रिपोर्ट

“लाॅकडाउन गया है कोरोना नहीं”, तो फिर देख लीजिए आज की पूरी रिपोर्ट

by Khabartakmedia

भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गत मंगलवार को दिए गए अपने राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि “लाॅकडाउन गया है कोरोना नहीं” इसलिए बिलकुल भी ढिलाई बरतने की जरूरत नहीं है। हर रोज आने वाले कोविड-19 की रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती हुई नजर आ रही है। भारत में कोरोना संक्रमण की गति में धीमापन तो आया है लेकिन खतरा अभी भी बना हुआ है।
बुधवार को स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी कोविड-19 रिपोर्ट के अनुसार देशभर में पिछले चौबीस घंटे में 54,044 लोग कोविड-19 संक्रमण की जद में आए हैं। साथ ही इस एक दिन में कोरोना के शिकार होकर मरने वालों की संख्या 717 है। आज के ताजा आंकड़ों के बाद भारत भर में अब तक कोविड-19 संक्रमण से हुए मौतों की कुल संख्या 1,15,914 पर पहुंच चुकी है।
देशभर में इस वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की कुल तादाद 76 लाख को पार कर चुकी है और कुल संख्या 76,51,108 है। हालांकि इनमें से 67,95,103 लोग ठीक हो चुके हैं। बता दें कि भारत में सक्रिय कोरोना मरीजों की संख्या घटकर 7,40,090 हो गई है और हर दिन इस आंकड़े में तेजी से कमी आ रही है। बीते दिन सरकारी आंकड़ों के मुताबिक भारत में 61,775 लोगों को अस्पताल से छुट्टी मिली है।

Related Articles

Leave a Comment