Latest News
Home कोरोना वायरस बेफिक्री का असर: कोरोना के मामले में काशी ने जड़ा फिर दोहरा शतक, 3 मरीजों ने गंवाई जान

बेफिक्री का असर: कोरोना के मामले में काशी ने जड़ा फिर दोहरा शतक, 3 मरीजों ने गंवाई जान

by Khabartakmedia

देशभर में लगातार बढ़ते कोरोना विषाणु संक्रमण के मामलों के साथ वाराणसी भी हर रोज कोविड-19 की काल कोठरी में घुसता चला जा रहा है। वाराणसी जिले में मांगालवार की शाम बीएचयू लैब से जारी ताजा कोरोना रिपोर्ट के बाद 222 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। तो वहीं आज एक बार फिर से बदहाल स्वास्थ्य सुविधाओं की वजह से तीन मरीजों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। आज की अंतिम रिपोर्ट के बाद काशी में कोविड-19 से मरने वालों की संख्या सवा दो सौ के पार 216 पर पहुंच गई है।
वाराणसी में अब तक कोविड-19 के संक्रमण से 13,224 लोग प्रभावित हो चुके हैं। जिले में फिलहाल सक्रिय कोरोना मामलों की संख्या 1,615 है।
वाराणसी जिले में अब तक कोरोना से ठीक होने वाले लोगों की संख्या 11,393 है।
गौरतलब है कि हर रोज कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में होने वाली उतार चढ़ाव रोज के जांच और जांच की रिपोर्ट पर आश्रित है। वाराणसी में बाजार की हालत पूरी तरह से बेफिक्री से लबालब है और लोगों के दिमाग से कोरोना संक्रमण का खौफ खत्म होते जा रहा है, जिसका बुरा असर हर रोज कोरोना विषाणु संक्रमितों के आंकड़े में नजर आ रही है। बगैर मास्क लगाए बाहर निकालना अब आम हो चुका है और बाज़ार में ऐसे लोग बहुतायत में देखे जा सकते हैं। इसी लापरवाही का खामियाजा लोग भुगत रहे हैं और ऊपर से जिले की खराब स्वास्थ्य सुविधाएं भी घातक सिद्ध हो रही है। इन्हीं कारणों से हर रोज वाराणसी में मरीजों की मौत होते जा रही है और फिलहाल मौत का यह खेल रुकता नजर नहीं आ रहा है।

Related Articles

Leave a Comment