Latest News
Home अपराध बलिया गोलीकांड पर बोले भाजपा विधायक “धीरेन्द्र सिंह ने आत्मरक्षा में चलाई गोली”

बलिया गोलीकांड पर बोले भाजपा विधायक “धीरेन्द्र सिंह ने आत्मरक्षा में चलाई गोली”

by Khabartakmedia

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में गत गुरुवार को हुए गोलीकांड पर आरोपी धीरेन्द्र सिंह के रिश्तेदार और बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह ने आरोपित का बचाव करते हुए कहा है कि “धीरेन्द्र सिंह ने आत्मरक्षा में गोली चलाई नहीं तो लाठी और लोहे का रॉड लिए लोग कई दूसरे लोगों को मार डालते।” भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि “घटना बहुत परेशान करने वाली है, यह नहीं होनी चाहिए थी लेकिन मैं प्रशासन की एकतरफा जांच की निंदा करता हूं। घटना में घायल हुई छह महिलाओं के दर्द को कोई प्रशासन नहीं देख रहा है।” उन्होंने आगे कहा “अगर उसने गोली नहीं चलाई होती तो उसके दर्जनों रिश्तेदार मारे जाते। गलत काम करने वालों को कानून के तहत सजा मिलनी चाहिए। लेकिन पुलिस को अन्य समूहों के खिलाफ भी कार्रवाई करनी चाहिए, जिन्होंने महिलाओं पर लाठी, लोहे की छड़ से हमला किया।”

बलिया से भाजपा के विधायक सुरेंद्र सिंह

वहीं आज मीडिया से बातचीत करते हुए वाराणसी जोन के एडीजी ने बताया कि “एफआईआर में नामजद आठ लोगों में से एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सभी पुलिस कर्मी जो यहां तैनात किए गए थे, उन्हें निलंबित कर दिया गया है।”
गौरतलब है कि बीते गुरुवार को बलिया के एक गांव ने राशन दुकान को लेकर दो गुटों में एक बैठक चल रही थी। इस बैठक के दौरान दोनों गुटों में विवाद बढ़ गया और बात खून-खराबे तक पहुंच गई। इसी बीच भाजपा के क्षेत्रीय कार्यकर्ता और बलिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के रिश्तेदार धीरेन्द्र सिंह ने एक व्यक्ति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

Related Articles

Leave a Comment