Latest News
Home कोरोना वायरस नए कोरोना मामलों में आई भारी कमी, देखें आज की रिपोर्ट

नए कोरोना मामलों में आई भारी कमी, देखें आज की रिपोर्ट

by Khabartakmedia

भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के नए मामलों में बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। संक्रमण के थमते ख़तरे की यह खबर जरूर थोड़ी बहुत राहत देने वाली है। सक्रिय संक्रमितों की संख्या में भी कमी आई है। पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के चालीस से पचास हजार तक मामले सामने आ रहे थे लेकिन सोमवार की स्वास्थ्य बुलेटिन से पता चला है कि रविवार को नए मामलों की संख्या में अच्छी खासी कमी आई है।
आज भारत के स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी कोरोना रिपोर्ट के अनुसार देशभर में पिछले चौबीस घंटे में 30,548 नए कोविड संक्रमित सामने आए हैं। तो वहीं मरने वालों की संख्या 435 है। नई मौतों के बाद भारत में कोविड-19 संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले लोगों का 1,30,070 पर पहुंच गया है। बीते चौबीस घंटों में 43,851 मरीजों को ठीक हो जाने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। भारत में अब तक 82,49,579 मरीज कोरोना संक्रमण से राहत पा चुके हैं।
बता दें कि बीते चौबीस घंटे में सक्रिय कोविड संक्रमित मरीजों की संख्या में दस हजार से अधिक की कमी आई है। सक्रिय मामलों की संख्या में 13,738 की घटोतरी के बाद भारत में सक्रिय मरीजों की तादाद 4,65,478 हो गई है।

Related Articles

Leave a Comment