Latest News
Home ताजा खबर “जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं”, भाजपा सांसद रवि किशन पर बोलीं जया बच्चन

“जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद कर रहे हैं”, भाजपा सांसद रवि किशन पर बोलीं जया बच्चन

by Khabartakmedia

मशहूर फिल्म अभिनेत्री और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में फिल्म जगत के ड्रग्स सम्बन्ध पर बोलते हुए अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन को खूब खरी खोटी सुनाई। जया बच्चन आज राज्यसभा के भीतर फिल्म जगत जिस प्रकार से पिछले कुछ महीनों से सुर्खियों में बना हुआ है और हाल ही में उसके भीतर के ड्रग्स के उपभोग की चर्चा हो रही है उस पर बोल रही थीं। जया बच्चन ने अपने भाषण में कहा कि “हिन्दी सिनेमा हमेशा से देश के साथ मुश्किल परिस्थितयों में और सरकार द्वारा किए जा रहे अच्छे कार्यों के समर्थन में खड़ा हुआ है इसलिए सरकार भी आज फिल्म उद्योग का साथ दे।” राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने गत सोमवार को लोकसभा में रवि किशन द्वारा ड्रग्स के विवाद पर फिल्म जगत को घेरने के मुद्दे पर भी खूब बोला। उन्होंने कहा कि “दो- चार लोगों की वजह से पूरे हिन्दी फिल्म उद्योग को बदनाम करने की साज़िश रची जा रही है। कुछ लोग जिस थाली में खाते रहे हैं, उसी में छेद भी कर रहे हैं।” “जो लोग फिल्म उद्योग से हैं और उसे बदनाम कर रहे हैं दरअसल वे उसी हाथ को काट रहे हैं जो उन्हें खाना खिलाता है।”
गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स सम्बन्धों की जांच करते हुए एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया है। इसके बाद यह मांग उठ रही है कि बॉलीवुड की जांच होनी चाहिए। कंगना रनौत भी इस मामले में शुरू से ही खुलकर बोल रही हैं। इसी मुद्दे पर बोलते हुए बीते सोमवार को सांसद रवि किशन ने पूरे हिन्दी फिल्म उद्योग को कठघरे में खड़ा कर दिया था। जिस पर आज जया बच्चन जमकर बरसीं।
जया बच्चन के भाषण पर क्या बोले रवि किशन:
आज जया बच्चन के भाषण के ख़त्म हो जाने के बाद मीडिया में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रवि किशन ने कहा कि “जया बच्चन जी मुझसे वरिष्ठ हैं और मुझे लगा था कि आज वे मेरी बातों का समर्थन करेंगी। लेकिन उनकी विचारधारा अलग है, पार्टी अलग है। हमारी विचारधारा अलग है। हमारे भाजपा की विचारधारा यह है कि देश भर में फैली गंदगी को निकाल फेंका जाए।”

Related Articles

Leave a Comment