Latest News
Home खेलIPL NEWS चेन्नई और मुंबई के मुकाबले ने तोड़ा दर्शकों का रिकॉर्ड, 20 करोड़ लोगों ने टीवी पर देखा मुकाबला

चेन्नई और मुंबई के मुकाबले ने तोड़ा दर्शकों का रिकॉर्ड, 20 करोड़ लोगों ने टीवी पर देखा मुकाबला

by Khabartakmedia

आईपीएल के 13 वें संस्करण के पहले मुकाबले ने रिकॉर्ड तोड शुरुआत की है। 19 सितम्बर को यूएई में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए आईपीएल 2020 के पहले मुकाबले को बीस करोड़ से अधिक लोगों ने अलग- अलग प्लेटफॉर्म्स पर देखा। स्टार स्पोर्ट्स और डिज़्नी प्लस पर कुल मिलाकर 20 करोड़ लोगों द्वारा देखा गया सीएसके बनाम एमआई की यह भिडंत अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला मुकाबला बन गया है।
बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने यह जानकारी देते हुए ट्वीट किया। जय शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “Opening match of #Dream11IPL sets a new record! As per BARC, an unprecedented 20crore people tuned in to watch the match. Highest ever opening day viewership for any sporting league in any country- no league has ever opened as big as this.”


गौरतलब है कि कोविड-19 महामारी के कारण इस बार आईपीएल के सभी मुकाबले यूएई में खाली स्टेडियम में होने वाले हैं। जिसकी शुरुआत 19 सितम्बर को आईपीएल की दो सबसे धाकड़ टीमों चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के मैच के साथ हुई। इस मुकाबले में धोनी की कप्तानी वाली सीएसके ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में खेल रहे एमआई की टीम को 5 विकेट से हराया था।

Related Articles

Leave a Comment