Latest News
Home ताजा खबर गोमूत्र को कोरोना का इलाज बताने वाले भाजपा नेता दिलीप घोष हुए कोरोना संक्रमित

गोमूत्र को कोरोना का इलाज बताने वाले भाजपा नेता दिलीप घोष हुए कोरोना संक्रमित

by Khabartakmedia

पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष और अपनी बयानबाजी के लिए अक्सर सुर्खियों में छाए रहने वाले दिलीप घोष शुक्रवार को कोविड-19 संक्रमण के शिकार हो गए हैं। दिलीप घोष की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। खबरों के मुताबिक घोष को हल्का बुखार था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। दिलीप घोष की तबियत पिछले दो दिनों से खराब थी जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 की जांच कराई थी। अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने कहा कि “घोष को 102 डिग्री बुखार है और फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। उनका ऑक्सीजन का स्तर सामान्य है। चिंता की कोई बात नहीं है।”
गोमूत्र को बता चुके हैं कोरोना का इलाज:
भाजपा नेता दिलीप घोष ने कुछ ही दिनों पहले गोमूत्र से कोरोना ठीक होने की बात कही थी और दावा किया था कि गोमूत्र पीने कोरोना वायरस सहित हर तरह के वायरस से लड़ने की शरीर की प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है।
गौरतलब है कि दिलीप घोष भाजपा के पहले नेता नहीं हैं जिन्होंने इस प्रकार के ऊटपटांग और गैर प्रमाणित दावे कोरोना से ठीक होने के लिए किए हों। इससे पहले किसी ने नंगे होकर कीचड़ में नहाकर संख बजाया तो किसी ने “भाभी जी पापड़” खाकर कोरोना को भगाने का ऐलान किया। लेकिन अंत में ऐसे दावे करने वाले और लोगों को मूर्ख बनाने वाले नेता खुद ही इस ख़तरनाक संक्रमण की चपेट में आ गए।

Related Articles

Leave a Comment