Latest News
Home प्रादेशिक खबरेंउत्तर प्रदेश केंद्र सरकार योगी को भेज दे गोरखनाथ मठ, नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश: बसपा प्रमुख मायावती

केंद्र सरकार योगी को भेज दे गोरखनाथ मठ, नहीं संभल रहा उत्तर प्रदेश: बसपा प्रमुख मायावती

by Khabartakmedia

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने हाथरस की घटना पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को घेरा है। हाथरस जिले में दलित लड़की के साथ हुए नृशंस सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर मायावती ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर कानून व्यवस्था पर काबू नहीं रख पाने का आरोप लगाया है। मायावती ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि “उत्तर प्रदेश में ऐसा एक भी दिन नहीं जब यहां महिलाओं के साथ कोई अपराध न होता हो। यदि योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर सकते हैं तो उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।” मायावती ने कहा कि “मैं केंद्र सरकार से मांग करूंगी कि योगी आदित्यनाथ को उनके सही स्थान गोरखनाथ मठ में भेज दिया जाए।”
मायावती ने पहले हाथरस और फिर उत्तर प्रदेश के ही बलरामपुर जिले में हुए एक और दलित लड़की के साथ गैंगरेप की घटना पर कहा कि “उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार में खुलेआम अपराधी, माफिया और बलात्कारी घूम रहे हैं।” मायावती ने उम्मीद जताई कि उत्तर प्रदेश सरकार दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से कानून व्यवस्था नहीं संभल पा रही है तो केंद्र सरकार उन्हें गोरखनाथ मंदिर भेज दे या फिर राम मंदिर निर्माण कार्य में लगा दे।
गौरतलब है कि पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक दलित लड़की के साथ चार लड़कों ने बेरहमी से बलात्कार किया और फिर लड़की की जुबान काट दी और रीढ़ की हड्डी तोड़ दिया। सफदरगंज अस्पताल में भर्ती पीड़िता की गत मंगलवार को मृत्यु हो गई। जब मामला प्रकाश में आया है तो प्रदेश की योगी सरकार और पुलिस की लापरवाहियों पर सवाल खड़े होने लगे हैं।

Related Articles

Leave a Comment