Latest News
Home पूर्वांचल की खबरवाराणसी अर्णव गोस्वामी के लिए न्याय की मांग वाराणसी से भी, अर्णव जेल से रिहा

अर्णव गोस्वामी के लिए न्याय की मांग वाराणसी से भी, अर्णव जेल से रिहा

by Khabartakmedia

बुधवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने वाराणसी के जिला मुख्यालय पर रिपब्लिक भारत चैनल के संपादक अर्णव गोस्वामी के लिए न्याय की मांग करते हुए धरना दिया। एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय से ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को ज्ञापन भेजकर अर्णव गोस्वामी के लिए इंसाफ की गुहार लगाई। धरना दे रहे कार्यकर्ताओं द्वारा राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को भेजे गए ज्ञापन में इस मामले में हस्तक्षेप करने की बात कही गई है। एबीवीपी ने धरना दिया और फिर जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को ज्ञापन सौंपा।
धरना दे रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि महाराष्ट्र की उद्धव सरकार लोकतंत्र के चौथे स्तंभ को गिराने का प्रयास कर रही है, जो खुद जोड़ तोड़ के बल पर सत्ता में हैं। पूर्वाग्रह से ग्रषित होकर सरकार अपनी आलोचना नहीं सुन पा रही है और पहले कंगना रनौत और अब अर्णव गोश्वामी पर कार्यवाही कर रही है।


महानगर के सहमंत्री अंकित सिंह ने बताया कि हमने महामहिम से मांग की है कि उनकी स्वतंत्रता शीघ्रताशीघ्र सुनिश्चित करने की कृपा करें। उन पर चलने वाली न्यायिक प्रक्रिया को भी महाराष्ट्र राज्य के बाहर किसी अन्य राज्य में स्थानांतरित किया जाए। जहां निष्पक्ष न्याय की संभावना हो। हम सभी आपसे यह मांग भी करते है कि पूर्वाग्रह से ग्रषित अलोकतांत्रिक एवं अभिव्यक्ति की आजादी छीनने वाली महाराष्ट्र सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करें।
जिला मुख्यालय पर हो रहे प्रदर्शन में प्रदेश सहमंत्री शुभम कुमार सेठ, प्रान्त राज्यविश्विद्यालय प्रमुख शिवम शाह, विभाग संयोजक प्रवीण शुक्ल, पूर्व बिभाग प्रमुख विनय पांडेय, जिला संयोजक अश्वनी सिंह, महानगर सहमंत्री अंकित सिंह, छात्रसंघ अध्यक्ष अंकिता सिंह, सौरभ सोनकर, सुधांशु सिंह, गौरव मालवीय, विपुल सेठ, मनोज कुमार, गौरव राय व अन्य कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Comment